‘अंतिम’ के नया गाना ‘Koi Toh Aayega’ का टीजर हुआ रिलीज, सलमान खान ने किया शेयर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth trailer) के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म का ट्रेलर सलमान खान के फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा भी लीड में हैं। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। साईं मांजरेकर और प्रज्ञा जायसवाल भी लीड रोल में हैं। 

    ऐसे में अब सलमान खान ने फिल्म की नए सॉन्ग ‘कोई तो आएगा’ (Koi Toh Aayega) का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है। वीडियो 11 सेकंड का है। वीडियो में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में गोली चलने की आवाज साफ सुनाई और दिखाई दे रही हैं। सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि सॉन्ग कल यानी 20 नवंबर को रिलीज होगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    आयुष शर्मा इस फिल्‍म में गैंगस्‍टर के क‍िरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं। पिछले साल दिसंबर में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज से इस फिल्म का टीजर शेयर किया था। इस टीजर में सलमान के साथ-साथ आयुष शर्मा भी बदले-बदले नजर आए थे। एक तरफ जहां सलमान खान एक सरदार के गेटअप में हैं, तो वहीं दूसरी ओर आयुष का ट्रांसफॉर्मेशन भी लाजवाब था। इस फिल्म के लिए आयुष ने गजब की बॉडी बनाई है, जिसे देखकर आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। यह मूवी 2018 में रिलीज की गई मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न पर आधारित है। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान के पास इसके अलावा इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 है। उनके पास किक 2 और कभी ईद, कभी दीवाली जैसी बड़ी फिल्में भी हैं।