‘म्यूजिक स्कूल’ का तीसरा शेड्यूल हुआ खत्म, श्रिया सरन-शरमन जोशी आएंगे दमदार किरदार में नजर

    Loading

    मुंबई: पापा राव बियाला द्वारा निर्देशित इलैयाराजा की म्यूजिकल फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ ने हैदराबाद में अपने 11 में से 10 गानों की सफलतापूर्वक शूटिंग समाप्त करके अपने 45 दिनो के शेड्यूल को पूरा कर लिया है | तीसरे शेड्यूल को अच्छी तरह से पूरा करने का श्रेय मास्टर कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश और राजू सुंदरम को जाता है। पहले दो शेड्यूल ब्रॉडवे कोरियोग्राफर एडम मुर्राय द्वारा कोरियोग्राफ किए गए थे। फिल्म के निर्माता और दर्शक संगीत की चाशनी में डुबोई हुई एक यादगार फिल्म दिखाने के लिए अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के तैयारी में जुट गए है |  तीसरा शेड्यूल को पूरा करने पर श्रिया सरन कहती है कि  ” इस शानदार शूटिंग के लिए मैं सभी का धन्यवाद करती हूँ। किरण  सर को मेरा ढेर सारा प्यार और चिन्नी प्रकाश सर और राजू मास्टर को उनकी कोरियोग्राफी के लिए मेरा बहुत बहुत धन्यवाद। शरमन जैसे सबसे शानदार अभिनेता के साथ शूटिंग करना मजेदार था। इस फिल्म को बनाने के लिए पापा राव बियाला को ढेरों बधाई देती हूँ   |” 

    शरमन जोशी कहते है कि , “हमने ‘म्यूजिक स्कूल’ का तीसरा शेड्यूल पूरा कर लिया है। इतने बड़े कास्ट और विशेषरूप से बच्चो के साथ डांस सीक्वेंस को पूरा करना मिस्टर राव की टीम के लिए यह काफी चुनौती भरा रहा है। मुझे यह देखकर बहुत ख़ुशी हो रही है कि किस प्रकार इतनी बड़ी फिल्म के लिए इतनी बड़ी कास्ट और बाकि चीजों को एक साथ जुटाया गया |” निर्देशक पापा राव बियाला कहते है कि  “सभी कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया है । मुझे किसी भी कलाकार को बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए कहने की जरुरत नहीं पड़ी | मुझे खुशी है कि कोविड की तमाम चुनौतियों के बावजूद फिल्म की 80% शूटिंग पूरी हो चुकी है | मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म अपने निर्धारित समय पर पूरी हो जाएगी।”

    सिनेमैटोग्राफर किरण देवहंस कहते है कि  “हैदराबाद में यामिनी फिल्म्स के साथ पापा राव द्वारा निर्देशित 45 दिनों की शानदार शूटिंग शेड्यूल को हमने पूरा कर लिया है | श्रिया सरन, शरमन जोशी और प्रकाश राज के साथ सहयोग बहुत ही अच्छा है। सच मानिये यह सबसे आसान शेड्यूल में से एक था। इस शेड्यूल के समापन पर मैं यामिनी फिल्म्स को धन्यवाद करना चाहता हूँ ।” कोरियोग्राफर राजू सुंदरम कहते है कि “बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। ‘म्यूजिक स्कूल’ के लिए कोरियोग्राफ करने का मौका देने के लिए पापा राव साब और किरण देवहंस जी को धन्यवाद।”

     फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ यामिनी फिल्म्स द्वारा निर्मित और पापा राव बियाला द्वारा लिखित और निर्देशित है | इसे  इलैयाराजा ने  संगीतबद्ध किया है जो कि एक  द्विभाषी (हिंदी और तेलुगु) है | इसके सिनेमेटोग्राफर  किरण देवहंस  है और फिल्म के कलाकार  शरमन जोशी, श्रिया सरन, शान , सुहासिनी मुले, प्रकाश राज, बेंजामिन गिलानी, श्रीकांत अयंगर, विनय वर्मा, मोना अंबेगांवकर, ग्रेसी गोस्वामी, ओज़ू बरुआ, बग्स भार्गव, मंगला भट्ट, फणी एगोटी, वकार शेख , प्रवीण गोयल, रजनीश, कार्तिकेय, रोहन रॉय, ओलिविया चरण, विवान जैन, सिदीक्षा, आध्या और कुशी है । (PR)