इस दिन रिलीज होगा ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर, आलिया भट्ट ने नया पोस्टर शेयर कर किया ऐलान

    Loading

    मुंबई: निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi ) लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में उनका किरदार ‘गंगू’ का होगा। फैंस पिछले काफी समय से सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज  होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां COVID-19 महामारी ने फिल्म की रिलीज को प्रभावित किया, वहीं गंगूबाई काठियावाड़ी अब इस साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। पिछले दिनों मेकर्स ने पोस्ट जारी कर फिल्म रिलीज डेट का ऐलान किया था। 

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अब बस गिनती के दिन बचे हुए हैं ऐसे में अभिनेत्री आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। नए पोस्टर के साथ आलिया ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा भी की है। अभिनेत्री ने बताया कि आ रही है गंगू… 4 फरवरी को ट्रेलर आउट #गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में…।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

     

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नया दमदार पोस्टर रिलीज होने के साथ ही फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पोस्टर की तारीफ करते हुए आलिया को बधाई दे रहे हैं। फिल्म में आलिया के अलावा विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा, अजय देवगन और इमरान हाशमी जैसे कलाकार भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। दिलचस्प बात यह है कि आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी को अजित कुमार की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म वलीमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराते नजर आएंगी। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है।