Dhaakad
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘धाकड़’ (Dhaakad) का टीजर देखने के बाद दर्शक इस फिल्म के दमदार ट्रेलर को देखने के लिए उतावले हो रहे है। प्रशसंकों के इंतजार की घड़ी बहुत जल्द समाप्त होने वाली है, क्योंकि फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर कल यानि शुक्रवार को रिलीज होने वाला है। फैंस कंगना रनौत की भूमिका ‘एजेंट अग्नि पर लट्टू हो गए है।

    कंगना रनौत अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए बताई कि इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने के लिए तैयार है। टीजर में अभिनेत्री ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही है। वो अपनी आंखों पर ब्लैक कलर का स्टाइलिश सनग्लास भी लगाए दिखाई दे रही है। टीजर में अग्नि तलवार से अपने दुश्मनों का सामना करती नजर आ रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘एक कहर बन रहा है, क्योंकि ऐसा तब होता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

    जब एक बवंडर ज्वालामुखी से मिलता है। यह आमना-सामना होने वाला है भयंकर! आप किसका पक्ष चुनेंगे? धाकड़ का ट्रेलर कल रिलीज होगा। 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में एक्शन एजेंट अग्नि और रुद्रवीर को देखें।’ रजनीश राजी घई द्वारा निर्देशित इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना रनौत के अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ और भी कलाकार अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।