Abhay 3
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्शन (Action) हीरो (Actor) कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की अभिनीत वेब सीरीज ‘अभय 3’ को लेकर एक बड़ी ही खुशखबर आई है। अभिनेता ने इस आगामी वेब सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्टर ने अपने इन्स्टाग्राम पर फिल्म ‘अभय 3’  में अपने रोल प्ले किरदार के पोस्टर को शेयर करते हुए बताया की इस सीरीज का ट्रेलर कल यानि 16 मार्च को रिलीज होगा।

    अभिनेता ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘ट्रेलर कल रिलीज होगा! बड़ा, साहसी और उससे भी अधिक निर्दयी। #अभय सीजन 3 आपको हर बात पर सवाल खड़ा करने वाला है। Zee5 पर जल्द ही आ रहा है।’ दरअसल, अभिनेता की इस सीरीज का ट्रेलर कल सुबह 10:30 बजे रिलीज होगा। इस वेब सीरीज के तीसरे कड़ी में भी कुणाल खेमू इनवेस्टिगेटिंग ऑफिसर अभय प्रताप सिंह के किरदार में नजर आएंगे। उनकी ये सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

    जो दर्शकों के होश उड़ा देगी। इस सीरीज में एक्टर एक क्राइम केस को सॉल्व करने के लिए कुछ भी कर सकते है। इस सीरीज में कुणाल खेमू के अलावा ऋतुराज सिंह, आशा नेगी, एलनाज नौरोजी और निधि सिंह भी अपने किरदार में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज की पहली कड़ी 2019 में हुई और 2020 में दुसरे कड़ी स्ट्रीम हुई थी। ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।