सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, अरेस्ट करने की उठ रही हैं मांग, जानिए क्या है पूरा मामला

    Loading

    मुंबई: सिंगर जुबिन नौटियाल (Singer Jubin Nautiyal) बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं। जुबिन ने अपनी आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देते है। इस समय जुबिन नौटियाल ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। लेकिन गायक किसी अच्छे कारण से नहीं, बल्कि एक चौंकाने वाली बात के लिए ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर हैशटैग #arrestjubinnautiyal ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर सिंगर की गिरफ्तारी की मांग उठाई जा रही है। जुबिन नौटियाल ने हाल ही में अपने अपकमिंग कॉन्सर्ट का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्टर को देखकर फैंस भड़क गए हैं। दरअसल, इस पोस्टर पर आयोजक के नाम को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। 

    कई नेटिज़न्स ने जुबिन के आगामी म्यूजिक कॉन्सर्ट का पोस्टर साझा किया और दावा किया कि जय सिंह देश का मोस्ट वांटेड अपराधी है। पुलिस पिछले 30 साल से उसकी तलाश कर रही थी। उनका असली नाम जय सिंह नहीं बल्कि रेहान सिद्दीकी है। इस पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्साइटमेंट है। जुबिन को ट्रोल करते हुए, आप देशद्रोही के साथ कंसर्ट कैसे कर सकते हैं?’ उनसे इस तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं। यह एक अपराध है और जुबिन को गिरफ्तार करने की मांग जोर पकड़ रही है। इतना ही नहीं कुछ ने इसमें अरिजीत का नाम भी लिया है। अरिजीत ने यह भी कहा है कि उन्होंने जय सिंह के साथ एक कॉन्सर्ट किया है। देखें ट्वीट- 

     

    जुबिन नौटियाल एक युवा गायक हैं, जो ‘रता लुम्बियाना’, ‘दिल गलाती कर बैठा है’ जैसे सुपरहिट गाने गाकर सुर्खियों में आए। जुबिन तुफान अपनी दमदार, रोमांटिक आवाज से लोकप्रिय हो गए हैं। इसने एक बड़ा प्रशंसक आधार विकसित किया है। जुबिन नियमित रूप से लाइव संगीत कार्यक्रम और कार्यक्रम करते हैं। लेकिन जुबिन वर्तमान में अपने आगामी संगीत कार्यक्रम के लिए नेटिज़न्स की नज़रों में हैं। सिंगर को न सिर्फ ट्रोल किया जा रहा है बल्कि उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है।