Bigg Boss 16
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) रियलिटी शो (Reality Show) ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर में विवाद देखने को मिल रहा है। इस शो के तीसरे दिन बिग बॉस हाउस में फैमली में तकरार देखने को मिला है। शो के शुरुआत में बिग बॉस ने साजिद को स्टैंड-अप कॉमेडी परफॉर्म करने का आर्डर दिया। जिसके बाद उनके परफॉरमेंस पर घरवालों ने उन्हें रेटिंग दी बाद में बिग बॉस ने सभी घरवालों के राशन का बंटवारा कर दिया।

    जिसके मुताबिक ही घरवालों को खाना खाना है। जिसके चलते बिग बॉस हाउस में बहस की शुरुआत हुई ये बहस चिकन बंटवारे को लेकर शालिन भनोट और सृजिता डे के बीच हुआ। जिसके बाद बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। जहां उन्हें गौतम विज मेडिकल कंडिशन को ध्यान में रखते हुए बताते हैं कि उन्हें 200 ग्राम की जरुरत है जबकि चिकन साढ़े तीन किलोग्राम है। जिसके लिए उन्हें मेडिकल कंडिशन ख्याल रखना चाहिए। वो अभी बाहर ही निकले थे कि उधर सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

    ये जोरदार झगड़ा कॉफी को लेकर हुआ। जिसमें ये आपस में काफी बहस करते है। वहीं साजिद इनको शांत कराने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन वो इसमें नाकाम रहते हैं। जिसके बाद इस झगड़े को खत्म करने लिए सुंबुल तौकीर प्रयास करते हैं, लेकिन वो भी शिव ठाकरे से बहस कर बैठे, लेकिन बाद में घरवालों के समझाने पर शिव ठाकरे ने सौंदर्या से माफी भी मांगी, लेकिन सौंदर्या ने उन्हें हर्ट करने के लिए उनसे बात करने लिए साफ इंकार कर दिया और वो रोने लगी। उधर शिव भी सफाई देते हुए रोने लगे।