बिग बॉस के घर में मचा बवाल, सभी घरवालों इस कंटेस्टेंट की गलती की वजह से हुए नॉमिनेट

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हो चुका है। इस सीजन में टेलीविज़न एक्टर करण कुंद्रा ने भी हिंसा लिया। शो की शुरूआत के दिनों में ही जबरजस्त कंटेस्टेंट्स  के बीच लड़ाई देखने मिल रहा है। जब से प्रतीक सहजपाल की एंट्री हुए है तब से लगातार घर का माहोल एक दूँ गरम हो रहा है। बिग बॉस के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस वक़्त प्रतिक घर में सबसे पंगे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    ऐसे में बिग बॉस के घर के सभी कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन कर दिया गया है। दरअसल इस से पहले के एपिसोड में प्रतीक सहजपाल  (Pratik Sehajpal) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के बीच एक ऐसा झगड़ा हुआ जहा दोनों हाथापाई करने पर उतर आए थे। इसलिए दंड स्वरुप बिग बॉस ने सभी जंगल वासियों को नॉमिनेशन कर दिया है। 

    जंगल वासियों के साथ बिग बॉस ने प्रतीक सहजपाल को भी नॉमिनेशन किया है। गौरतलब है कि  बीते एपिसोड में प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच झगड़ा हुआ था। और इसी गुस्से में प्रतीक ने घर की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया और तोड़-फोड़ की थी। प्रतिक की ये हरकत बिग बॉस को बिलकुल पसंद नहीं आई है। 

    गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा।