अक्षय-सारा-धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ के इस डायलॉग पर मचा बवाल, लोगों ने कहा- ‘शिव-हनुमान का अपमान’

    Loading

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), धनुष, सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘अतरंगी रे’ रिलीज हो चुके हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग चल रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वक़्त #Boycott_Atrangi_Re ट्रेंड कर रहा है। विरोध कर रहे लोगों का कहना है की इस फिल्म में लव जिहाद को प्रमोट किया गया है। साथ ही इस फिल्म के एक डायलॉग पर भी बवाल मच गया है। इस डायलॉग को सारा ने फिल्म में बोला हैं। साथ ही डायलॉग में हिंदू देवता शिवजी और हनुमानजी के नाम का भी जिक्र है। 

    दरअसल इस फिल्म में एक सीन है जहा सारा कहती हैं- ‘हनुमानजी का प्रसाद समझे हैं, जो कोइओ हाथ फैलाएगा और हम मिल जाएंगे। शिवजी का धतूरा हैं हम, मम्मी कसम मुंह से जाएंगे और पिछवाड़े से निकलेंगे।’ ऐसे में अब सोशल मीडिया पर इस डायलॉग को लेकर बवाल मच गया हैं। साथ ही फिल्म में एक और डायलॉग है जहा सारा कहती है- मैं हिंदू ठाकुर वो कतई मियांभाई, इसे कहते हैं रियल लव स्टोरी।’ फिल्म में इस डायलॉग की वजह से लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लग रहा है। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म में सारा एक बिहार की लड़की ‘रिंकू’ का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं धनुष तमिल लड़के विशू की. विशू  के किरदार में नजर आए। फिल्म में देखने मिला की कैसे दोनों को जबरन पकड़कर उनकी शादी करवा दिया जाता है। शादी के बाद ये खुलासा होता है कि रिंकू तो शहजाद यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से प्यार करती है। 

    गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।