गणेशोत्सव को लेकर गोकुलधाम सोसाइटी में टप्पू सेना और भिड़े के बीच छिड़ी जंग, आखिर कौन मरेगा बजी?

    Loading

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चष्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जल्द ही शुरू होने वाली है गणेशोत्सव की तैयारियाँ। सभी सदस्यों का कोवीड -19 वॅक्सीनेशन सफलता से हो चूका है और इसी संतुष्टि के साथ गोकुलधामवासी जल्द ही गणपती बाप्पा का स्वागत करेंगे|सभी सदस्य गणेशोत्सव मनाने के लिए बहुत उत्सुक है। भिड़े सभी को इस साल के गणेशोत्सव के बारे में चर्चा करने के लिए क्लब हाउस में बुलाते है। दौरान, पोपटलाल भी गणेशोत्सव की तैयारी करने गोकुलधाम सोसाइटी में लौट चुके है। 

    टप्पू सेना अपनी ओर से अनोखी कल्पनाओँ के बारे में सोच रहे है। वही दूसरी ओर जेठालाल ने गणेश उत्सव के दौरान अपनी दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्राहकों के लिए स्पेशल डिस्काउंट और ऑफर्स रखे है। इस तरह से सभी गोकुलधामवासी इस साल गणपती बाप्पा के आगमन की तैयारी बड़े ही जोरो शोरो से कर रहे है।  गोकुलधामवासियों ने हमेशा सारे त्यौहार बहुत ही ख़ुशी और प्यार से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए मनाये है। इसलिए तो इसे ‘मिनी इंडिया’ भी कहते है।

    आपको बता दें इस बार भिड़े और टप्पू सेना के बीच एक जंग होगी। दरअसल, टप्पू सेना इस बार गणेशोत्सव की तैयारी खुद करना चाहते हैं। तो वहीं भिड़े चाहते हैं कि वह गणेशोत्सव की तैयारी करें. टप्पू सेना ने भी डिसाइड किया है कि वह हर हाल में गणेशोत्सव खुद प्लान करेंगे। अब देखते हैं कि भिड़े और टप्पू सेना में से कौन इस बार गणेशोत्सव करेगा।