विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में होंगी ये स्पेशल राजस्थानी मिठाइयां,यहां देखें लिस्ट

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 1 से 7 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। यहां तक की दोनों की शादी का वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो चुकी हैं। ऐसे में दोनों की शादी में जो मिठाईया आएंगी उसकी लिस्ट सामने आई हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान के कई मिष्ठान भंडार मालिक अपना अपना कार्ड मेन्यू कैटरीना और विक्की तक पंहुचा रहे हैं। यह तक की दोनों कार्ड के साथ वे दोनों को सैंपल भी भेजा था। इसके बाद सिक्स सेंसेस होटेल ने सभी मिष्ठान भंडारों की लिस्ट मुंबई में विकी और कैट की टीम तक मिठाइयों की लिस्ट पहुंचा दी है। अब कैटरीना और विक्की तय करेंगे की आखिर किसको देंगे टेंडर। 

    अब तक मिली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की और कटरीना अपनी शादी में स्पेशल राजस्थानी मिठाइयों रखेंगे। उसके साथ ही काजू कतली, डोडा बर्फी, बेसन चक्की और गुलाब जामुन भी शामिल होंगे। वहीं फलों के लिए केले, पपीता, सेब और अनार को शामिल किया गया है। अब देखना ये है कि आखिर दोनों किसी का और कौन-कौनसी मिठाइयां होती हैं।

    हाल में ऐसी भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी भी कर लिया हैं। हालांकि की दोनों ने अब तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों ने कभी ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते के बारे में भी बात नहीं की। ऐसे में ये बात हैरान कर देने वाली है की आखिर एक्ट्रेस ने अब तक क्यों चुप्पी साध रखी है। तो अब इसकी वजह सामने आ गई है।