Vicky Kaushal

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 1 से 7 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। हाल में ऐसी भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी भी कर लिया हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना की शादी में कई करीबी दोस्त और सेलेब्स शामिल होने वाले हैं। ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की की शादी में कौन-कौन ठुमके लगाएंगे उसकी लिस्ट सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar), कबीर खान (Kabir Khan), करण जौहर (Karan Johar), रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), ईसाबेल कैफ (Isabelle Kaif), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), मिनि माथुर (Mini Mathur), वरुण धवन (Varun Dhawan), नताशा दलाल (Natasha Dalal), सनी कौशल (Sunny Kaushal), और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) शादी में ठुमके लगाएंगे। 

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।