Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सबसे लविंग (Loving) कपल (Couple) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia) आज आखिरकार शादी कर ही लिए लंबे समय से चल रहे प्यार को आज नाम मिल गया है। अपने इस शादी से जितना खुश ये कपल है उससे कई गुना  उत्साहित इनके प्रशंसक हैं। आज दोपहर में रणबीर कपूर अपने वास्तु वाले घर में आलिया भट्ट के साथ शादी के सात फेरे लिए।

    इनके इस शादी समारोह में केवल 50 लोग ही मौजूद थे। काफी कड़ी सिक्योरिटी के बीच इनकी शादी संपन्न हुई है। वहीं अब जब आलिया भट्ट शादी के बाद अपने शादी की तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। तो प्रशंसकों के खुशी का ठिकाना नहीं है। उनके तस्वीरें शेयर करते ही सेलेब्स और फैंस के बधाईयों का तांता लग गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

    इस बीच मनोरंजन जगत के कई स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी की बधाईयां दे रहे है। बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के भी कलाकार इनके शादी की शुभकामनाएं दी रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

    एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। करिश्मा कपूर भी अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ कि तस्वीर शेयर की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि इस नए जोड़े को बधाई। सारा अली खान ने भी तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी। अनुष्का शर्मा, जान्हवी कपूर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, आम्रपाली दूबे सभी ने इनके नए जीवन की बधाई और शुभकामनाएं दिए।