Emergency
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर काफी चर्चा में है। वो एक-एक करके अपने फिल्म के कास्ट स्टार के फर्स्ट लुक को जारी कर रही है। कंगना रनौत इस फिल्म में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली है। वहीं अब अभिनेत्री ने अपनी फिल्म में संजय गांधी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का भी फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

    जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। संजय गांधी के किरदार में जारी यह फर्स्ट लुक किसी और का नहीं, बल्कि मलयालम सिनेमा के मशहूर अभिनेता विशाक नायर का है। विशाक नायर इस फिल्म में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी के भूमिका में नजर आएंगे। अगर हम बात करें विशाक नायर के लुक कि तो वो चश्मा लगाए अपने एक हाथ को अपने मुंह के पास रखकर किसी सोच में डूबे नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    कंगना रनौत ने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्रतिभा के पावरहाउस विशाक नायर को संजय गांधी के रूप में प्रस्तुत करना; संजय थे इंदिरा की आत्मा… वह शख्स जिसे उन्होंने प्यार किया और खो दिया…’ वहीं विशाक नायर भी इस भूमिका को निभाने के लिए काफी खुश हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ से कंगना रनौत और विशाक नायर के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े का भी फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो चुका है।