एक्टिंग छोड़ सब्ज़ी बेच रही हैं उतरन की यह अदाकारा, हुआ यह यह हाल

    Loading

    अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से हर किसी के होश उड़ानेवाली ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी फोटोस से हर किसी को अपना बना लेती हैं। अक्सर उनकी फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है और ढेर सारी ऑडियंस से तारीफें भी बटोरती हैं। अब आपको बता दे कि एक्ट्रेस टीना दत्ता ने फिर एक बार ऐसी तस्वीर शेयर कर दिया है जिससे वह एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। 

    आपको बता दे कि एक्ट्रेस टीना दत्ता की लेटेस्ट फोटो ने फैंस का खूब ध्यान खींचा है, जिसमें वह सब्जियों के पास बैठी दिख रही है। इस फोटो को एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वह पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है। इस ग्लैमरस तस्वीर को शेयर कर टीना लिखती है, ‘मुंबई की गलियों की कहानियों और रंगों में खोया एक ऐसा शहर जो सच में सपनों को पूरा करता है और फिर भी कितनी अनकही कहानियां हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

     

    एक्ट्रेस टीना दत्ता की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। वायरल हुए टीना के फोटो को उनके फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा हैं। एक्ट्रेस की फोटो तो फैंस को काफी पसन्द आ रही है, लेकिन इस तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड लोगों के होश उड़ा रहा है। इस तस्वीर में टीना दत्ता किसी सब्जी के दुकान में बैठी हुए नजर आ रही है और उनके आस- पास काफी सब्जियां हैं जिनमे टमाटर, मिर्ची, अदरक, कद्दू जैसे सब्जियां दिखाई दे रही है। वही फोटो में टीना अपना एक हाथ सिर पर रखा है और कैमरे की तरफ देख पोज़ देती हुई नज़र आ रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

    टीना दत्ता का यह तस्वीर देख फैंस का दिमाग चकरा गया है और इसपर वह खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे है। टीना के एक फैन ने कमेंट कर लिखा,सो चार्मिंग। तो वही दूसरे फैन ने लिखा, आप मैजिकल लग रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा, सब्जी वाली औ गई, सब्जी ले लो मोहल्ले वालों। वही इनके अलावा एक यूजर ने टीना के फोटोस पर कमेंट कर लिखा, टमाटर का क्या भाव है। वही एक ने लिखा, सब्जी कब से बेचने लगी आप। बता दे टीना दत्ता की यह फोटो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। 

    वैसे आपको टीना दत्ता का यह फोटो कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।