विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में बी-टाउन का ये कपल करने वाला है अपने प्यार का एलान?

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की और कैटरीना के शादी में बी-टाउन का एक और कपल रिलेशनशिप की घोषणा करने वाला है। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में दोनों विक्की और कैटरीना की शादी में शेरशाह के सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करने वाला है। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि दोनों विक्की और कैटरीना के शादी में अपना रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर देगा। 

    गौरतलब है कि दोनों हाल ही में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे। तभी से ही दोनों की जोड़ी उनके फैंस को खूब पसंद आई। इस कपल की ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग स्क्रीन पर भी साफ नजर आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लंबे समय से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 1 से 7 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। यहां तक की दोनों की शादी का वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो चुकी हैं। ऐसे में दोनों की शादी में जो मिठाईया आएंगी उसकी लिस्ट सामने आई हैं।