Woh To Hai Albela

    Loading

    मुंबई : स्टार भारत (Star Bharat) हमेशा से अपने दर्शकों (Audience) के मनोरंजन (Entertainment) का ध्यान रखते हुए कुछ अनोखे और सबसे अलग शो (Show) लाता रहा है। इस चैनल (Channel) के निर्माता राजन शाही एक ऐसी कहानी अपने दर्शकों के बीच लेकर आए है। जिसमें सास-बहु की ड्रामा से अलग तीन भाइयों के जीवन यात्रा पर आधारित दिल को छू जाने वाली कहानी है। ‘वो तो है अलबेला’ इस शो के जरिए एक्टर अनुज सचदेवा ने बड़े लंबे वक्त के बाद अपनी वापसी की है।

    इस शो में वो बड़े भाई चिरंजीवी की भूमिका निभा रहे है। उन्होंने ‘वो तो है अलबेला’ शो से जुड़े एक खास बातचीत में बताया कि वो अपने इस किरदार से काफी प्रभावित हुए है उन्हें अपने इस किरदार से काफी प्रेरणा मिली है। इस शो में वो परिवार से जुड़ा किरदार कर रहे है। जिसमें वो अपने परिवार को जोड़कर रखते है। अनुज सचदेवा ने आगे बताया कि इस शो में इनकी बहन को दो बच्चे है। एक भांजा और एक भांजी जिसकी उम्र लगभग 18 से 20 की है। वो अपने बहन के बच्चों के साथ हमेशा एक फ्रेंड की तरह रहते है। वो प्लेस्टेशन एक साथ खेलते हैं और खूब मस्ती भी करते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

    वो अपने इस रिश्ते को काफी बखूबी बैलेंस करके रखते है वो गलत होने पर स्ट्रिक्ट भी होते है। उनके बहन के पति का निधन हो चुका है। जिसके कारण उनके भांजे-भांजी उनको एक पिता की तरह आदर देते है। वो अपने इस किरदार को लेकर ये मानते है कि उनके दर्शक उनके किरदार को पसंद करेंगे। अनुज सचदेवा आगे कहते है कि उन्हें अपने भांजे से भी प्रेरणा मिली है क्योंकि वो एक यूट्यूबर है और उनके रियल लाइफ में उनका भाई कृष्णा भी ब्लॉगिंग करता है। ‘वो तो है अलबेला’ शो केवल स्टार भारत पर 14 मार्च से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे स्ट्रीम होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

    गौरतलब है कि अनुज सचदेवा काफी लंबे वक्त से टेलीविजन से दूर है और इस शो के जरिए वो अपनी वापसी कर रहे है। फैंस भी उनके इस शो को लेकर काफी उत्साहित है। अभिनेता ने टेलीविजन के साथ-साथ हिंदी और पंजाबी फिल्मों में अपने अभिनय से अपने दर्शकों में अपनी गहरी पहचान बना चुके है। इतना ही नहीं उनके चर्चे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी है।