करीना कपूर खान के शहजादे तैमूर अली खान का यह है फेवरेट शो

    बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद अब हर किसी की नजर डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर 4 पर है। लोग इस बात को लेकर बेहद कन्फ्यूज है कि आखिर अब इस शो में शिल्पा शेट्टी आएंगी भी या नहीं? लेकिन इन सबके बिच ही मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को इस रिएलिटी शो में बतौर मेहमान बुलाया था। शो में करिश्मा  शिरकत कर  चाँद लगा दिए। इस वीकेंड बॉलीवुड अदाकारा करिश्मा कपूर इस शो की मेहमान बनीं और सभी कंटेस्टेंट्स ने उनके गानों पर खूबसूरत परफॉर्मेंस दी। करिश्मा कपूर का दिल जीतने में सभी कंटेस्टेंट्स कामयाब ही रहें और उन्होंने कई लोगों को अपनी ओर से खास तोहफे भी दिए लेकिन कंटेस्टेंट परी के लिए उन्होंने कुछ स्पेशल किया।

    Taimur Ali Khan: Aunt Saba Ali Khan shares adorable photos of the little  nawab | Entertainment News,The Indian Express

    आपको बता दे कि सुपर डांसर 4 की कंटेस्टेंट परी ने अपनी डांस परफॉर्मेंस के बाद करिश्मा के सामने उनकी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ (Andaz Apna Apna) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘जब वी मेट’ (Jab We Met) के बेहद ही लंबे लंबे डायलॉग्स को भी रीक्रिएट किया। जब अदाकारा करिश्मा कपूर को यह बात समझ आ गया कि परी करीना कपूर खान की बहुत बड़ी फैन हैं। तभी करिश्मा ने झट से परी को अपने पास बुलाकर करीना को फोन लगाया। इस कॉल के दौरान बॉलीवुड अदाकारा बेबो ने बताया कि वह सुपर डांसर 4 की कंटेस्टेंट परी की बहुत बड़ी फैन हैं और बेबो उनका हर परफॉर्मेंस एन्जॉय भी करती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ अदाकारा करीना कपूर खान ने इस बात का भी खुलासा किया की उनके नन्हे शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को भी सुपर डांसर 4 काफी पसंद है और तैमूर भी हर एक एपिसोड को बहुत ही एन्जॉय करते हैं। यह सुनकर हर परी के चेहरे पर जो मुस्कान आ गई वह देखने लायक था।

    Super Dancer – Chapter 4: Karisma Kapoor makes contestant Pari talk to  sister Kareena Kapoor Khan on a call - Times of India

    आपको बता दे कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस के बाद से ही चर्चाएं तेज़ थी की अब इस शो में शिल्पा शेट्टी नज़र नहीं आएंगी। और उनके शो सुपर डांसर 4 में उन्हें करिश्मा कपूर ने रिप्लेस कर दिया हैं। बता दे कि शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को चैनल ने सिर्फ स्पेशल एपिसोड के लिए ही अप्रोच किया था। इस शो में शिल्पा शेट्टी ही जज के तौर पर नजर आएंगी। अब इस बात में कितनी सच्चाई हैं यह तो आनेवाले दिनों में पता चल ही जाएगा। 

    वैसे इस मामले में आपकी क्या राय हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।