Drishyam 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) की स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आज सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। फिल्म को देखने के लिए काफी भारी संख्या में टिकट की एडवांस बुकिंग की गई है। अभिनेता ने इस फिल्म में कड़ी मेहनत की है। वहीं फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म का एक वीडियो लीक हो गया। यह वीडियो फिल्म में विजय सलगांवकर बने अजय देवगन के कनफेशन का है।

    वीडियो में अजय देवगन कनफेशन करते हुए बीच में ही रूक जाते हैं और अपने प्रशसंकों से लीक वीडियो पर ध्यान ना देने की अपील करते हैं साथ ही उन्होंने लीक वीडियो को रिपोर्ट करने के लिए भी कहा है ताकि फिल्म को पाइरेसी का शिकार न होना पड़े। इस वीडियो को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Panorama Studios (@panorama_studios)

    बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अपने अहम भूमिका में हैं। फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यु मिल रहा है। फिल्म में अजय देवगन विजय सलगांवकर की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है बता दें कि फिल्म ने शानदार एडवांस बुकिंग किया है।