Love in Ukraine
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : यूक्रेन (Ukraine) पर रूसी (Russian) हमले (Attack) से कुछ दिन पहले ही अपनी फिल्म (Film) ‘लव इन यूक्रेन’ (Love in Ukraine) की वहां शूटिंग (Shooting) पूरी करने वाले बॉलीवुड निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता का कहना है कि वह अपने तीन यूक्रेनी अभिनेताओं से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। नितिन कुमार गुप्ता ने कहा कि हिंदी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री लीजा यूक्रेन की राजधानी कीव के दक्षिण-पूर्व में निप्रो शहर में फंसी हुई है।

    नितिन कुमार गुप्ता ने कहा, ‘जब से युद्ध शुरू हुआ है तब से हम यूक्रेन के अपने कलाकारों और अन्य सहयोगियों के संपर्क में बने रहने का प्रयास कर रहे हैं। आर्टेम, वोलोदिम और मिशा के तीन कलाकार हैं जिनके साथ हमारा कोई संपर्क नहीं हो सका है।’ नितिन कुमार गुप्ता ने मीडिया को बताया, ‘हमें पता चला है कि लीज़ा निप्रो शहर में फंसी हुई है। मुद्दा यह है कि हम उन्हें (यूक्रेन की) सीमाओं के करीब नहीं ला पा रहे हैं।

    हमने सुझाव दिया है कि वे भारत आएं और यहां रहें।’ नितिन कुमार गुप्ता की पहली फिल्म ‘सयोनी’ है जो 2020 में आयी थी। उन्होंने इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में निर्देशक-निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की थी । कमाल इंटरनेशल और नेओले फिल्म्स ने ‘लव इन यूक्रेन’ का निर्माण किया है और यह सिनेमाघरों में 27 मई को प्रदर्शित होगी। (एजेंसी)