‘हीरोपंती 2’ के प्रमोशनल इवेंट में टाइगर श्रॉफ ने इमोशनल फीमेल फैन को लगाया गले, देखें वीडियो

    Loading

    मुंबई: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के फैंस इन दिनों बहुत उत्साहित हैं। अभिनेता की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) इस सप्ताह सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। वहीं टाइगर भी कुछ इसी तरह का एक्साइटमेंट रखते हुए नजर आ रहे हैं। हीरोपंती 2 में, टाइगर अपनी पहली फिल्म हीरोपंती से बबलू के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद, अहमद खान द्वारा निर्देशित यह टाइगर की तारा सुतारिया के साथ दूसरी फिल्म होगी। अभिनेता अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए बाहर जा रहे हैं और प्रचार गतिविधियाँ पूरे जोश के साथ चल रही हैं। सोमवार को ही एक फैन ने लाखों लड़कियों के सपनों को साकार किया क्योंकि उन्हें एक इवेंट में टाइगर को गले लगाने का मौका मिला।

    वीडियो में, हम देख सकते हैं कि उनके प्रिय अभिनेता को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठी हुई थी। उनमें से एक प्रशंसक भावुक हो गया और टूट गया। स्वीट इवेंट स्टाफ उसे उस स्टेज तक ले गया जहां उसे टाइगर को गले लगाना पड़ा। लाल रंग की फुल स्लीव वाली टी-शर्ट में वह काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों के गले मिलते ही भीड़ ने जमकर हूटिंग की और उनका हौसला बढ़ाया।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TIGER SHROFF KERALA FC🌴 (@tigerkeralafc)

    टाइगर और तारा के अलावा, हीरोपंती 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म 29 अप्रैल को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है और अजय देवगन के रनवे 34 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। इस बीच, मिड-डे की एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर ने अब सप्ताह के दौरान अजमेर शरीफ दरगाह जाने की योजना बनाई है। कथित तौर पर अभिनेता की अपनी फिल्मों के स्क्रीन पर आने से पहले पवित्र स्थानों पर जाने का रिवाज है।