लंदन की सड़कों पर अपने मैनेजर के गिर्द-गिर्द डांस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

    Loading

    Tiger Shroff stopped his manager, danced on the streets of London, video going viral: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिटनेस और शानदार बॉडी के लिए जाने जाते हैं। फैंस उनकी पर्सनैलिटी के साथ-साथ उनके कमाल के स्टंट्स की भी तारीफ करते नहीं थकते। टाइगर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ वर्कआउट की तस्वीरें या वीडियो शेयर करना भी नहीं भूलते हैं। जिस वजह से वो हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में अभिनेता ने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है। 

    टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह डांस करते हुए अपनी शानदार बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं। टाइगर ने यह वीडियो लंदन से शेयर किया है जहां वो अपने मैनेजर को डांस करते हुए रोकने को कोशिश करते दिखाई देते हैं। टाइगर का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो- 

     

    वर्कफ्रंट की बात करें तो, टाइगर श्रॉफ जल्द ही ‘गणपत’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी, इस फिल्म को वाशु भगनन, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी प्रोड्यूस कर रही है। ऐसा पहली बार नहीं है जब टाइगर और कृति एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले भी दोनों ‘हीरोपंती’ में नजर आ चुके हैं। वहीं, अभिनेता की दूसरी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की भी घोषणा हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया दिखाई देने वाली हैं।