सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में शामिल होने को लेकर टीना दत्ता का बड़ा खुलासा

    सलमान खान का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगा। मेकर्स इस शो को अगले महीने के 2 तारीख से ऑन एयर करने वाले है। शो से जुड़ी सभी तैयारी पूरी हो चुकी है। ‘बिग बॉस 15’ से कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स का नाम जुड़ रहा है। लेकिन बिग बॉस के घर के अंदाज कौन एंट्री लेगा उसको लेकिन मेकर्स ने किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ‘उतरन’ टीवी शो की ‘इच्छा’ यानी टीना दत्ता भी ‘बिग बॉस का हिस्सा होगी। ‘बिग बॉस 15’ शो के ऐलान के बाद से ही इससे टीना दत्ता का नाम जोड़ा जा रहा है। 

    ऐसे में टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता में खुलासा किया है कि वह बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं होंगी। मीडिया में चल रही इन सभी खबरों को खारिज करते हुए अभिनेत्री ने दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि मेरा नाम शो के हर सीजन से जुड़ता है, लेकिन मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं, मेरे बारे में जिस तरह की मीडिया में खबरें चल रही हैं उसमें किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है।‘ अभिनेत्री ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को यह बात बताई है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

    मालूम हो कि ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड ओपनिंग में गिनती के दिन बचे है। मेकर्स ने कुछ सेलेब्स को इस शो के लिए फ़ाइनल कर लिया है। साथ ही कुछ को फ़ाइनल करना बाकी है। जैसे हमने बताया कि यह शो 2 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा। ‘बिग बॉस 15’ शो को एक बार फिर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते दिखाई देंगे।