आज है अनन्या पांडे का जन्मदिन, एक्ट्रेस करोड़ों की मालकिन हैं, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होस्ट

    Loading

    मुंबई: चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) 30 अक्टूबर 2021 को अपना जन्मदिन मना रही है। आज अनन्या 23वां साल की हो गई है। अनन्या को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखें कुछ ही वक़्त हुआ है। लेकिन उन्होंने अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया है। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

    अनन्या ने साल 2019 में अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया है। उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद में पति पत्नी और वो और खाली पीली जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट से सबका दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं जल्द ही एक्ट्रेस तमिल सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ उनकी नई फिल्म लाइगर में नजर आएंगी। 

    हालांकि अनन्या को कुछ ही वक़्त हुआ हैं इंडस्ट्री में अगर अभी से एक्ट्रेस करोड़ों रुपये में फीस लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक फिल्म के लिए एक्ट्रेस करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा अनन्या कई ब्रांड के एंडोर्समेंट और विज्ञापनों से भी करोड़ों रुपये की कमाई करती हैं। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या का पूरा नेट वर्थ 72 करोड़ रुपये का हैं। 

    गौरतलब है कि इस वक़्त अनन्या मुश्किलों में हैं। दरअसल आर्यन खान ड्रग्स केस में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। अनन्या का नाम आर्यन के पास से मिले ड्रग्स चैट्स में सामने आया है। एनसीबी ने कई बार उन्हें ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था।