आज है मोनालिसा का जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी दिलचस्प बातें

    मुंबई: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) 21 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 1982 में कोलकाता, पश्चिम बंगाल में हुआ था। मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है। मोनालिसा भोजपुर फिल्मों में बहुत फेमस हैं। ऐसे में चाहे स्टाइल की हो या एक्टिंग की मोनालिसा हर अंदाज में सबका दिल जीत लेती हैं। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते है उनकी कुछ खास बातें। 

    मोनालिसा का जन्म बंगाली हिन्दू परिवार में हुआ है। उन्होंने कोलकाता से अपनी पूरी पढ़ाई की है। एक्ट्रेस ने संस्कृत में बीए की डिग्री प्राप्त की हैं। मोनालिसा ने ओड़िया फिल्म ‘जय श्रीराम’ से साल 1999 में डेब्यू किया था। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म साल 2005 में आयी थी ‘ब्लैकमेल’ थी। एक्ट्रेस ने 17 जनवरी 2017 को अपने बॉयफ्रेंड भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से बिग बॉस के घर में शादी कर ली थी। 

    मोनालिसा ने अपना फिल्मी करियर ओड़िया फिल्मो से शुरू किया था। उन्होंने वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय तक काम किया फिर उन्होंने हिंदी फिल्मों की तरफ अपना रुख किया। मोनालिसा ने ‘बिग बॉस 10’ में भी पार्ट लिया था। अब तक 125 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं, और इसके साथ ही हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस स्टार प्लस के शो नज़र में डायन ‘मोहाना’ के किरदार में भी नजर आ चुकी हैं।