FIFA World Cup Final 2022
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : दुनिया (World) में सबसे लोकप्रिय (Popular) खेल फुटबॉल (Football ) का आज फाइनल मैच है। अर्जेंटीना (Argentina) और फ्रांस (France) के बीच आज कांटे की टक्कर होने की उम्मीद जताई जा रही है। फीफा वर्ल्ड कप 2022 (Fifa World Cup 2022) का फाइनल मैच देखने के लिए बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां कतर पहुंच रही हैं। अर्जेंटीना के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी मेसी और फ्रांस के खिलाड़ी किलियन एम्बाप्पे गोल्डन बूट के दावेदार हैं।

    इस फाइनल मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भीकतर पहुचेंगे। जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन भी करेंगे। वहीं फराह भी इस मैच का लुफ्त उठाएंगी। हालांकि, वो इस वक्त कतर में ही हैं। उनके अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन भी इस मैच को देखने के लिए कतर जा रहे हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने फ्लाइट के टिकट की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है। उन्होंने फुटबॉल को अपना पैशन बताया है। वो अहमदाबाद से कतर से लिए रवाना हो चुके हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    गौरतलब है कि फीफा वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और उनके पिता एक्टर चंकी पांडे कतर पहुंचे थे। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इनके अलावा इस लिस्ट में करिश्मा कपूर, आदित्य रॉय कपूर, संजय कपूर और शनाया कपूर जैसे स्टार्स का नाम भी शामिल हैं।