Happy Birthday Tusshar Kapoor
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) और फिल्म निर्माता (Film Producer) तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 20 नवंबर 1976 को मुंबई में हुआ था। तुषार कपूर एक्टर जीतेंद्र और शोभा कपूर के बेटे हैं। उनकी बहन एकता कपूर एक टेलीविजन और फिल्म निर्माता हैं। अभिनेता ने शादी नहीं की हैं। उन्होंने आईवीएफ का विकल्प चुना और जून 2016 में सरोगेसी के जरिए लक्ष्य कपूर के माता-पिता बने। तुषार कपूर अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका निभा चुके हैं।

    वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मारीच’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो इस फिल्म के जरिए एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। ये एक मर्डर मिस्ट्री, सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में तुषार कपूर इंस्पेक्टर राजीव की भूमिका निभा रहे हैं। जो फिल्म में मर्डर मिस्ट्री की इन्वेस्टिगेशन करते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर नसीरुद्दी शाह, राहुल देव और अनीता हसनंदानी भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि तुषार कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2001 में रिलीज फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से किया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)

    इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं। इसके बाद वो कई फिल्मों में अपने अहम भूमिका में नजर आए। जिसमें ‘क्या दिल ने कहा’, ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’, ‘गयाब’, ‘खाकी’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘गोलमाल’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल 3’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘शोर इन द सिटी’ और ‘शूटआउट एट वडाला’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। तुषार कपूर ने साल 2012 में रिलीज फिल्म ‘चार दिन की चांदनी’ का सह-निर्माण किया और साथ ही उन्होंने इस फिल्म में अभिनय भी किया।

    उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’, ‘मस्तीजादे’ और ‘गोलमाल अगेन’ में लीड रोल में नजर आए। तुषार कपूर साल 2019 में एएलटी बालाजी की वेब हॉरर सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ में मल्लिका शेरावत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए थे। साल 2020 में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म ‘लक्ष्मी’ का सह-निर्माण किया। इस फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, शरद केलकर और अश्विनी कालसेकर ने अभिनय किया।