आज सनी देओल का जन्मदिन, 16 साल तक एक्टर ने नहीं किया था शाहरुख खान से बात,  शूटिंग के दौरान  मिला था धोखा

    मुंबई: एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) 19 अक्टूबर को अपने जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 1956 पंजाब में हुआ था। सनी देओल के देश-विदेश में करोडों फैंस हैं. वह आज भी अपनी दमदार आवाज, एक्शन और डॉयलॉग्स की वजह से मशहूर हैं। अपने इसी अंदाज की वजह से वह लोगों के दिलों में बसते हैं। सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सनी देओल राजनीति में भी आ चुके हैं। 

    सनी देओल एक ऐसे एक्टर है जो अपने फिल्मी करियर के दौरान कभी विवादों में नहीं रहे थे। लेकिन बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से उन्होंने 16 साल तक बात नहीं की थी। आज सनी देओल के जन्मदिन पर आपको बताते हैं एक्टर से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में जब उन्होंने गुस्से में अपना जींस फाड़ दिया था। 

    यह बात साल 1993 के है। जब शाहरुख खान, जूही चावला और सनी की ‘डर (Darr)’ फिल्म रिलीज हुई थी। उस फिल्म सनी हीरो का किरदार निभाया था। लेकिन फिल्म की शूटिंग जैसे जैसे आगे बढ़ती गई सनी को पता चला फिल्म के हीरो वे नहीं शाहरुख हैं। जब की मेकर्स ने उन्हें हीरो का रोल ऑफर किया था। इस पर सनी बहुत नाराज हो गए थे। 

    एक बार एक इंटरव्यू के दौरान जब सनी से पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म के बाद 16 साल तक शाहरुख खान से बात नहीं की तो सनी ने कहा- ऐसा नहीं है कि मैंने बात नहीं की, लेकिन मैंने खुद को उन लोगों से दूर कर लिया। इसलिए हम कभी नहीं मिले तो बात करने की बात ही नहीं है।’ 

    सनी ने आगे कहा था- ‘यश चोपड़ा और शाहरुख इस बात को जानते थे कि, फिल्म का ट्रैक किस तरफ जा रहा है, लेकिन उन सब ने मुझे अंधेरे में रखा और मुझे कुछ नहीं बताया गया। एक दिन जब मुझे शाहरुख और मेरे किरदार के बीच का सीन समझाया जा रहा था तो मुझे काफी गुस्सा आ गया। इस दौरान मैं इतने गुस्से में था कि मैंने अपने हाथ अपनी जींस की जेब में डाल लिए और गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ ली।’ गौरतलब है कि ‘घायल’, ‘सलाखें’, ‘दामिनी’ और ‘गदर’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।