कॉमेडी फिल्म ‘आंछी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इश्तियाक खान, सुनीता रजवार और सुब्रत दत्ता जैसे कलाकार नजर आएंगे दमदार किरदार में

    Loading

    मुंबई:  इश्तियाक खान, सुनीता रजवार और सुब्रत दत्ता की फिल्म ‘आंछी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लकी हंसराज द्वारा लिखित और निर्देशित और पेपर प्लेट पिक्चर्स की कोमल उनवणे द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म 2020 की महामारी अवधि में सेट किया गया है, जो पूरे महामारी परिदृश्य के मज़ेदार हिस्से पर केंद्रित है , एक ऐसा पक्ष जिस पर हम शायद ही कभी ध्यान केंद्रित करते हैं। आंची एक संविदा-चूहे के हत्यारे की कहानी बताती है जिसे एक नई नौकरी मिलती है लेकिन गलती से कुछ और हो जाता है जो उसके जीवन के पाठ्यक्रम को बदल देता है। यह एक फर्जी कॉल के साथ शुरू होता है – जब एक अनजान आदमी एक कॉन्ट्रैक्ट किलर की तलाश में गलती से चूहे के कॉन्ट्रैक्ट किलर से जुड़ जाता है।

    फिल्म और महामारी के बीच शूटिंग की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, निर्देशक लकी हंसराज बताते हैं, “यह चुनौतीपूर्ण था लेकिन हमारे निर्माता ने सभी सावधानियों का ध्यान रखा था जिसके कारण हम सुचारू रूप से शूट करने में सक्षम हैं। एक विज्ञापन फिल्म निर्देशक होने के नाते, मैंने हमेशा टाइमिंग और स्क्रिप्ट पर फोकस किया है. प्रियदर्शन सर का बहुत बड़ा प्रशंसक होने के नाते मैं हमेशा लोगों को हंसाना पसंद करता हूं। विचार महामारी के दौरान आया था। मैं चार दीवारों के अंदर रहकर निराश था इसलिए मैं अपने फार्महाउस गया और इस विचार को विकसित किया। मेरी पूरी टीम ने मेरा साथ दिया और हमारे निर्माता कोमल ने हमारा साथ दिया। चीजें आखिरकार होने लगीं और हमने आंची बना ली।”

     

    वन वे टिकट फिल्म निर्माता कोमल उनवणे ने साझा किया कि उन्हें स्वतंत्र निर्माताओं की कठिनाइयों और इस फिल्म का समर्थन करने के लिए क्या प्रेरित किया। वह कहती हैं, “जब कोई स्वतंत्र निर्माता फिल्म बना रहा होता है तो कास्टिंग हमेशा चर्चा का विषय होता है, क्योंकि अधिकांश कलाकार बड़े स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना चाहते हैं। मुझे वास्तव में लगता है कि अभिनेता, संगीत निर्देशक को स्वतंत्र निर्माता का स्वागत करना चाहिए और समर्थन करना चाहिए वे जो फिल्म बना रहे हैं. हमने देखा है कि क्यों दक्षिण की फिल्में अब ज्यादा सफल होती हैं क्योंकि वे प्रतिभा को महत्व देती हैं न कि किसी और चीज को। डाउन साउथ के सुपर स्टार के साथ कोई भी नया डायरेक्टर या प्रोड्यूसर काम कर सकता है। बॉलीवुड में ऐसा बहुत कम होता है। यहां हर किसी का जीवन तनाव से भरा होता है लेकिन अगर मैं अपने दर्शकों के चेहरों पर कुछ खुशी और मुस्कान ला पाता हूं तो फिल्म निर्माता के रूप में यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी इसलिए मैंने कॉमेडी शैली को चुना। लेकिन हां, मैं अन्य शैलियों पर भी ध्यान केंद्रित कर रही हूं और साथ ही जब फिल्म निर्माण की बात आती है तो मैं हर तरह की विविधता देना चाहती हूं।