Vadh
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वध’ (Vadh) को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर संजय मिश्रा भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इनके ट्रेलर को देखने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जल्द ही प्रशसंकों का ये इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है।

    फिल्म ‘वध’ का ट्रेलर कल यानी 22 नवंबर को रिलीज होगा। इस जानकारी को खुद नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना और संजय मिश्रा का नया फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मंजू मिश्रा और शंभुनाथ मिश्रा से मिलें, क्योंकि उनका सांसारिक जीवन एक आश्चर्यजनक मोड़ लेने वाला है। ‘वध’ का ट्रेलर कल आउट!’ इस फिल्म में नीना गुप्ता मंजू मिश्रा की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

    जबकि संजय मिश्रा फिल्म में शंभुनाथ मिश्रा के किरदार में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल कर रहे हैं। उन्होंने ही मिलकर इस फिल्म को लिखा भी है। ये फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    वहीं अगर हम बात करें इनके वर्क फ्रंट कि तो नीना गुप्ता की स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी भी अपने अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित ये फिल्म 11 नवंबर को थिएटरों में रिलीज हुई है। वहीं संजय मिश्रा जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आएंगे।