Tusshar Kapoor
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) की मर्डर मिस्ट्री आगामी फिल्म ‘मारीच’ (Maarrich) का ऐलान होने के बाद फैंस इसके ट्रेलर रिलीज डेट का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं आज उनका ये इंतजार यहीं खत्म हो गया है। जी हां, मेकर्स फिल्म का ट्रेलर 17 नवंबर को लॉन्च करेंगे। इस फिल्म में तुषार कपूर एक शक्तिशाली पुलिस ऑफिसर राजीव दीक्षित की भूमिका में नजर आएंगे। एक्टर तुषार कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है। जिसकी शुरुआत एक डेड बॉडी के खून से लथपथ हाथ से शुरू होता है।

    बाद में एक हैटमैन कोट पहने हाथ में खंजर लिए नजर आ रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में तुषार कपूर को एक चेतावनी मिलती सुनाई देती है, ‘जितना मुझे ढूंढ़ोगे, उतना ही उलझते जाओगे, ये मामा मारीच की नगरी है, इसमें फंसते जाओगे।’ जिस पर तुषार कपूर जवाब देते हुए कहते हैं, ‘तुझे तेरे ही जाल में फसाऊंगा। तेरे कहर से इस शहर को बचाऊंगा।’ मोशन पोस्टर को शेयर कर तुषार कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘तैयार रहें! हैटमैन को पकड़ने की तलाश अब शुरू होती है! हैटमैन इज मारीच। कैच द ईविल ‘मारीच’ का ट्रेलर 2 दिनों में, 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में ‘मारीच’ रिलीज होगी।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)

    बता दें कि इस फिल्म में तुषार कपूर के साथ नसीरुद्दीन शाह, राहुल देव, सीरत कपूर और अनीता हसनंदानी भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाथेर कर रहे हैं। उन्होंने ही फिल्म की कहानी को लिखा है। इस फिल्म का निर्माण तुषार कपूर, नरेंद्र हिरावत और श्रेयांस हिरावत मिलकर कर रहे हैं। तुषार एंटरटेनमेंट हाउस द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘मारीच’ 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।