Govinda Naam Mera
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) का फर्स्ट लुक पोस्टर जब से रिलीज हुआ है। फैंस इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब उनका ये इंतजार यही खत्म हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी 20 नवंबर को रिलीज होगा। बता दें कि विक्की कौशल की यह एक ओटीटी फिल्म है।

    जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह एक मर्डर, मिस्ट्री और मैडनेस पर आधारित फिल्म है। जो सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी खुद एक्टर विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर दिया है। पोस्टर में उनके साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘ट्रेलर कल बाहर! ‘गोविंदा नाम मेरा’ हॉटस्टार पर 16 दिसंबर से स्ट्रीमिंग, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    गौरतलब है कि इस फिल्म में विक्की कौशल एक डांसर की भूमिका में नजर आएंगे। जिसका नाम गोविंदा वाघमारे है। वहीं उनकी पत्नी गौरी के किरदार में भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। जबकि कियारा आडवाणी फिल्म में विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड सुकू की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है।