कंट्रोवर्सी के कारण गिरी ‘तारक मेहता…’ की टीआरपी, टॉप 10 से बाहर हुआ शो!

Loading

मुंबई: कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों शो के मेकर असित मोदी की कारगुजारियों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी पर यौन शोषण का आरोप कर सनसनी मचा दी थी। उसके बाद   मोनिका भदौरिया और प्रिया आहूजा ने भी असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो खुद को भगवान समझता है और शो में काम करने वाले कलाकारों को कुत्ते की तरह ट्रीट करता है।

अब लगता है इन सब विवादों का असर अब शो की लोकप्रियता पर दिखने लगा है। शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 से गायब हो गया है। कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स जिस तरह से इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं, उससे शो की पॉपुलैरिटी और ग्राफ में डाउनफॉल होता नजर आ रहा है।

बता दें कि पिछले कई सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों की पहली पसंद बना हुआ था। इसकी टीआरपी लिस्ट हमेशा ही अच्छी रही है। लेकिन नेहा मेहता और शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद इसकी लोकप्रियता में थोड़ी कमी आई थी। अब ताजा विवादों के बाद ये शो टॉप 10 से भी बाहर हो गया।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने पवई पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाया है। उनके मुताबिक शिकायत दर्ज करने के लिए एक्ट्रेस को पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। जेनिफर के मुताबिक, ‘मैं मुंबई वापस आ गई हूं और मुझे पवई पुलिस ने बुलाया था। मैं कल पवई पुलिस स्टेशन गई और अपना बयान दर्ज करवा दिया है। मैं पुलिस स्टेशन में दोपहर करीब 12 बजे पहुंची थी और वहां से लगभग 6 बजे के बाद निकली। मैंने अपना पूरा बयान उन्हें दे दिया है, अब कानून अपना काम करेगा।’  जेनिफर ने आगे बताया कि, ‘उन्हें अब कुछ भी करने की जरूरत है और अगर इस मामले में दोबारा कोई जानकारी चाहिए होगी तो पुलिस उनसे संपर्क करेगी। फिलहाल उन्होंने अपना बयान दर्ज करा दिया है।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal🧚‍♀️♾ (@jennifer_mistry_bansiwal)

दरअसल पिछले दिनों जेनिफर ने शो के मेकर्स असित कुमार मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी कर एक्ट्रेस को अनुशासनहीन, अपमानजनक और सेट पर लोगों के साथ नियमित रूप से दुर्व्यवहार करने की बात कही थी। इसके अलावा शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा, एक्ट्रेस प्रिया आहूजा और मोनिका भदौरिया ने प्रोडक्शन हाउस  द्वारा जेनिफर के खिलाफ किए गए दावों को खारिज करते हुए बताया कि जेनिफर काफी खुशमिजाज इंसान होने के साथ काम के लिए बहुत ही डिसिप्लिन हैं।