Prabhas, Pooja Hegde,
Prabhas, Pooja Hegde,

    Tu-Tu Main-Main between Prabhas and Pooja Hegde? ‘Radhe Shyam’ makers clarified: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अदाकारा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) बहुत जल्द फिल्म ‘राधे श्यानम’ (Radhe Shyam) में नजर आएंगे। फिल्म में दर्शकों को रोमांटिक ड्रामा देखने मिलेगा। यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में प्रभास अभिनेत्री पूजा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। जब से ‘राधे श्याहम’ फिल्म की घोषणा हुई है तब से यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच सेट पर तू-तू मैं-मैं हो गई है। 

    पूजा हेगड़े और प्रभास के बीच की लड़ाई की खबर मीडिया में आई तो ‘राधे श्याम’ फिल्म के मेकर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में मेकर्स ने अपने बयान में कहा है कि ‘प्रभास और पूजा एक दूसरे का काफी सम्माान करते है। वह दोनों एक दूसरे के साथ बेहतरीन काम कर रहे है। दोनों की ऑफस्क्री न केमिस्ट्री  देखने लायक होगी। प्रभास और पूजा के बीच किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ है। इन दोनों को लेकर मीडिया में जिस तरह की खबरें चल रही है वह निराधार है।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

    पूजा हेगड़े के बारे में बात करते हुए मेकर्स ने आगे कहा कि ‘वह अच्छा काम कर रही है। वह सेट पर लेट नहीं आती वह अपने काम को ठीक से कर रही है। पूजा समय की पाबंद है वह सेट पर लेट नहीं आती। हम मीडिया में जिस तरह की खबरें चल रही है हम उसे खारिज करते है।‘ बता दें कि फिल्म राधा कृष्णत का निर्देशन कृष्णह कुमार कर रहे है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।