Twinkle Khanna
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मल्टीटैलेंटेड (Multitalented) एक्ट्रेस (Actress) ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की जुड़ी बातें अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है वो हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो अपने नए हुनर को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है। वीडियो में अभिनेत्री गिटार बजा रही है। उन्होंने इस नए हुनर को सीखने की शुरुआत कर दी है।

    जल्द ही वो अपने मेहनत से इसमें भी परफेक्ट हो जाएंगी। ट्विंकल खन्ना शाहरुख खान की फिल्म ‘डर’ का गाना ‘जादू तेरी नजर’ के धुन पर गिटार बजा रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘आयु एक संख्या है। जिसे आप डस्टबिन में डाल सकते हैं। किसी भी नए चीज को सीखने के लिए देरी नहीं होती है। स्वर बधिर होने के बावजूद, खेलने वाले अपने नन्हे-मुन्नों के साथ बंधने की चाहत और तंत्रिका संबंधों को मजबूत करने के लिए, मैं गिटार बजाना सीखना शुरू करने का फैसला की हूं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

    एक दिन, मैं इसमें भी परफेक्ट हो सकती हूं।’ उनके इस नए हुनर को देखकर उनके फैंस काफी खुश है और उनके इस टैलेंट की बड़ाई कर रहे है। उनके इस वीडियो को अब तक दो लाख से अधिक लोग देख चुके है। बता दें, ट्विंकल खन्ना एक अभिनेत्री के साथ-साथ लेखक भी है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना एक अनाउंसमेंट की थी। जिसमें वो बताई थी कि उनकी बुक ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ से उनकी शार्ट फिल्म ‘सलाम नोनी अप्पा’ बनेगी।