Samrat Prithviraj
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अभिनीत (Starring) आगामी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। 2 जून को फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की स्पेशल स्क्रीनिंग लखनऊ में लोकभवन में होगी। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सभी मंत्रियों के साथ फिल्म देखेंगे। इस दौरान फिल्म निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी मौजूद होंगे।

    सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार अक्षय कुमार कर रहे है। वहीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में वो संयोगिता की भूमिका निभा रही है। इस वक्त ये अपने फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर काशी में गंगा में डूबकी लगाते हुए देखे गए थे साथ ही इन्होंने गंगा घाट पर आरती भी किया था। जिसकी तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

    गौरतलब है कि इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी और मोहम्मद गौरी के साथ युद्ध करते हुए पृथ्वीराज की वीरता देखने को मिलेगा। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा काका कान्हा की भूमिका में संजय दत्त, चंद वरदाई के किरदार में सोनू सूद और मानव विज मोहम्मद गौरी की भूमिका निभाए है। इस फिल्म में साक्षी तंवर और आशुतोष राणा भी अपनी मुख्य भूमिका में है। ये फिल्म 3 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।