उर्फी जावेद ने नागिन की तरह न्यूड कलर के टू-पीस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट फिगर, कहा- नागिन जैसा महसूस कर रही हूं

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रील वीडियो और कुछ फोटोज शेयर की हैं। तस्वीर और वीडियो दोनों में उर्फी न्यूड कलर टी-पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्फी बेहद ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है। उर्फी ने तस्वीर शेयर करते हुए खुद को नागिन बताया, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा- नागिन की तरह लगा, शायद बाद में डिलीट न हो। यहाँ कितने नागिन के प्रशंसक हैं?। वहीं वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- ‘पूरा लुक देखने के लिए वीडियो को अंत तक देखें! इस लुक ने मुझे नागिन जैसा महसूस कराया।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urfi (@urf7i)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urfi (@urf7i)

    एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके परफेक्ट फिगर की तारीफ कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।