उर्फी जावेद नहीं करना चाहती है मुस्लिम लड़के से शादी, जानें वजह

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल इस बार उर्फी अपने फैशन के वजह से नहीं अपने एक हैरान कर देने वाले बयान की वजह से। एक्ट्रेस ने कहा वह कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी। हाल ही में उर्फी में इंडिया टुडे से एक इंटरव्यू के दौरान कहा- मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। ऐसे में मैं जब भी सोशल मीडिया पर कई पोस्ट करती हूं तब जो लोग भी सोशल मीडिया पर मुझ पर गंदे कमेंट्स करते हैं उसमें ज्यादातर मुस्लिम होते हैं। उन लोगों को लगता है कि में इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं।’

    साथ ही उर्फी ने आगे कहा- ‘वो लोग मुझसे नफ़रत करते है खास कर पुरुष, क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाओं को सिर्फ एक निश्चित तरीके से व्यवहार करना चाहिए। मुस्लिम पुरुष सिर्फ समुदाय की सभी औरतों को अपने तरीके से कंट्रोल करना चाहते हैं और यही वजह है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं। वो लोग मुझ इसलिए ट्रोल करते क्योंकि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती, जैसा वे लोग धर्म के हिसाब से मुझसे उम्मीद करते हैं। 

    साथ ही उर्फी ने ये भी कहा- ‘मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। क्योंकि मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती हूं। और साथ ही मैं कोई भी धर्म फॉलो नहीं करती हूं। इसलिए मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं। हम जिसे चाहें उससे शादी कर लेंगे। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।