उर्फी जावेद ने फ्लॉन्ट किया अपना बैकलेस आउटफिट, ट्रोलर्स ने कहा- ‘ये आकर्षित करने की कोशिश है’

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने बैकलेस आउटफिट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उर्फी बे सफेद कलर का ड्रेस पहना हुआ हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया और उनके प्रशंसकों ने उनके पोस्ट के लिए कई लाइक और टिप्पणियों के माध्यम से प्यार दिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urfi (@urf7i)

    हालांकि, कुछ लोगों को उनकी यह आउटफिट्स पसंद नहीं आई। ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस दिवा के फैशन सेंस पर नाराजगी जताते हुए उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- अपना जिस्म देखने का मतलब फैशन नहीं है…मेरा मतलब है दीदी थोडा कपड़ों को अच्छा स्टाइल किया करो ना।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कुछ बॉलीवुड निर्माता का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही है।’ तो एक ने लिखा- ये भी पहनने की क्या ज़रुरत थी। हद है यार फैशन के नाम पर कुछ भी पहन लेती है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urfi (@urf7i)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।