उर्फी जावेद का छलका दर्द, मेकर्स ने अश्लील सीन करने के लिए बनाया था दबाव, कहा- मना करने पर धमकी देते हुए मांगे थे 40 लाख रुपये

    मुंबई: बिगबॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी। उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है।

    उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। दरअसल अब हाल ही में उर्फी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किसी ने उन्हें अश्लील सीन करने के लिए मजबूर कर दिया था।

    एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि उन्हें एक दिन की शूटिंग करने के बाद ही अश्लील सीन करने के लिए मजबूर किया गया था। तब उर्फी के मान में आत्महत्या का विचार आने लगा था। उर्फी ने उसके अगले दिन ही शूटिंग पर जाने का फैसला कर लिया था। लेकिन फिर निर्माता उन्हें धमकी देते हुए 40 लाख रुपये की मांग करने लगे। 

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं।

    उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मालूम हो उर्फी जावेद को जावेद अख्तर का रिश्तेदार बताया गया था. हालांकि जावेद अख्तर ने कहा कि उनका उर्फी जावेद से कुछ लेना-देना नहीं है।