जाड़े के मौसम में उर्फी जावेद ने अपनी बोल्ड रेड ड्रेस से दिखाया अपनी हॉटनेस का तड़का

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी ने रेड हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्फी इस वीडियो में बेहद हॉट, बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी ने अपना लुक कम्पलीट करने के लिए अपने बालो को खुला छोड़ रखा हैं। उर्फी ने अपने बालों को कर्ल किया हुआ हैं। साथ ही उन्होंने नेक पीस भी पहना हुआ हैं। उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मेरा पसंदीदा गाना।’ उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।