उर्फी जावेद ने वाइन रेड कलर की मिनी-स्कर्ट में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, देखें Photos

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    ऐसे में अब उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया हैं। फोटो में उर्फी ने रेड कलर की मिनी-स्कर्ट और टॉप में नजर आ रही हैं। फोटो में उनके बाल बंधे हुए हैं। उन्होंने अपना लुक पूरा करने के लिए रेड कलर की नेकलेस भी पहनी हुई हैं। उर्फी इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘अच्छे समय के लिए शुभकामनाएँ।’ एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके परफेक्ट फिगर की तारीफ कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urfi (@urf7i)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।