तबियत बिगड़ने पर उर्फी जावेद को अस्पताल में किया गया भर्ती, पोस्ट जारी कर अभिनेत्री ने खुद दी जानकारी

    Loading

    मुंबई: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Actress Urfi Javed) अपने स्टाइल, फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। वह अपने अजीब फैशन से नेटिज़न्स को हैरान करती हैं। उर्फी हर बार नए और बोल्ड लुक के साथ सामने आती हैं। इसी बीच अब अदाकारा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उर्फी की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेत्री ने खुद एक पोस्ट जारी कर इसकी जानकारी फैंस को दी है।  मिली जानकारी के अनुसार, उर्फी की तबीयत पिछले दो-तीन दिनों से खराब चल रही थी। उर्फी को पिछले कुछ दिनों से उल्टियां आ रही थीं। आज उन्हें 103 से 104 डिग्री बुखार हो गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस खबर से उर्फी के फैंस परेशान हैं। फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

    हर लुक और आउटफिट में कॉन्फिडेंस दिखाने वाली उर्फी को अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। उर्फी भले ही ट्रोल हो जाएं लेकिन फिर भी वो अगली बार और रहस्यमयी लुक में आकर फैंस को चौंका देती हैं। अपनी बोल्डनेस से सभी को मदहोश करने वाली उर्फी जावेद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वह हमेशा अपने नुकीले, बोल्ड, नुकीले फैशन के कारण शहर में चर्चा में रहती हैं।

    इसी बीच ‘बिग बॉस’ ओटीटी उर्फी को घर ले आए। उनका फैशन हमेशा से शहर में चर्चा का विषय रहा है। बिग बॉस के बाद उर्फी बड़े पैमाने पर सुर्खियों में आई थी। उर्फी इससे पहले बिग बॉस की कई सीरीज में काम कर चुकी हैं।