Urfi Javed Bikini Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी हॉट (Hot) तस्वीरों (Pictures) और वीडियो (Video) से अपने फैंस को घायल करती रहती है। इन्होंने बोल्डनेस की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। उर्फी जावेद कभी टॉपलेस तो कभी बिकिनी में नजर आती रहती है। ये अपने अतरंगी पहनावे के लिए फेमस है। उर्फी जावेद ने एक बार फिर बिकिनी में कहर ढाया है। जी हां एक्ट्रेस ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है।

    वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक बिकिनी पहने दिखाई दे रही है। उनका ये वीडियो हॉटनेस की सीमा को पार कर रहा है। वीडियो में वो अपने घर में लगे पौधों से फूल चुनती नजर आ रही है। उर्फी जावेद थोड़ा लड़खड़ाती है, लेकिन संभल जाती है। वो चुने हुए फूलों को अपने कानों पर भी लगाई। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैं एक गुलाब हूं, जो कंक्रीट से आई हूं।’ उनके इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। अभिनेत्री के इस अदा को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हो रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    उर्फी जावेद अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिक शो से की है। साल 2016 में वो शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से अपने करियर का पहला कदम रखी थी। इसके बाद उन्होंने कई शो में काम किया। उर्फी जावेद ओटीटी प्लेटफॉर्म बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट की जहां से उन्होंने फैंस में अपनी पहचान बनाई। और अब उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है।