उर्फी जावेद को इस वजह से बिस्तर में बिताना पड़ेगा न्यू ईयर, यहां पढ़े

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

    उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल उर्फी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर में नीले कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। उनकी साड़ी पर पिंक कलर के पूल बने हुए हैं। उन्होंने ने अपना लुक कम्पलीट करने के लिए बालों को बांध रखा है। साथ ही उन्होंने नैक पीस भी पहन रखा हैं। उर्फी ने फोटो शेयर करते हुआ कैप्शन में लिखा- ‘इतना बीमार अभी! शायद मुझे मेरा नया साल बिस्तर पर बिताना पड़ेगा! लेकिन वैसे भी मैं वास्तव में यही चाहती थी।’ उर्फी का ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।