उर्फी जावेद ने एक बार फिर ढाया कहर, पर्पल कलर की विस्टेड टी- शर्ट में लगाया हॉटनेस का तड़का

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फ़ी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी। उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

    ऐसे में अब हाल ही में उर्फी ने एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उर्फी पर्पल कलर की अजीब गरीब वेस्टेड टी- शर्ट पहना हुआ है। इस फोटो में उर्फी बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा- ‘क्या नाम देना चाहेंगे इस ड्रेस को।’ उर्फी के फैंस को उनकी यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है। लोग उनकी ड्रेस को अलग अलग नाम दे रहे है। वहीं उन्हें एक फैन ने कमेंट किया- गरमी ला दी मैम सो हॉट ड्रेस बस थोरा और।’

    वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।