उर्वशी रौतेला अपनी ड्रेस की वजह से हुई ट्रोल, ट्रोलर्स बोले- ‘रावण की ड्रेस’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा अपनी स्टाइल के वजह से सुर्खियों में रहता है। उर्वशी हमेशा अपने ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जानी जाती है। उर्वशी सोशल मीडिया बहुत एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्वशी के चाहने वालो की कमी नहीं है। ऐसे में अब हाल ही में उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो के वजह से एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो रही है। और कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

    दरअसल उर्वशी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी ने एक स्पेशल ड्रेस आउटफिट में फोटोशूट के लिए पोज दे रही हैं। इस वीडियो में उर्वशी ने सिल्वर कलर के शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं.  इस डीपनेक स्टाइलिश ड्रेस में स्वील्व की जगह पंख लगे नजर आ रहे हैं। इस ड्रेस के वजह से कुछ लोग एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़ कर रहे है तो वहीं कुछ लोग उनके ट्रोल कर रहे हैं। 

    ट्रोल करते हुए एक ट्रोलर ने इस वीडियो पर लिखा- ‘रावण की ड्रेस’ तो वही एक यूजर ने लिखा- ‘पक्षीराज’ कहा है।’ वहीं एक अन्य यूजन ने इसे कौवा बोला दिया है। तो वहीं को लोगो ने तारीफ करते हुए लिखा- ‘उर्वशी की खूबसूरती से जलने वाले साइड होकर चले।’ तो वहीं एक दूसरे ने लिखा- ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।’