Bhediya
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस (Actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं। वो इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। वरुण धवन और कृति सेनन इस वक्त अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर में हैं। जहां वो कई अलग-अलग जगहों पर विजिट कर अपने फिल्म का प्रमोशन करेंगे। वो अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए जयश्री पेरिवल स्कूल जाएंगे।

    उसके बाद वो वहां से जेइसीआरसी कॉलेज पहुंचेंगे। जहां से वो पत्रिका के एक स्पोर्ट्स इवेंट में भी शामिल होंगे। एक्टर वरुण धवन और कृति सेनन का जयपुर में काफी शानदार तरीके से स्वागत हुआ हैं। इतना ही नहीं वरुण धवन को माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया गया। एक्टर उस माला को पूरे प्रमोशन में पहनेंगे। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दिया है।

    इसके पहले वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 16’ के सेट पर भी पहुंचे थे। जहां वरुण धवन और कृति सेनन ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ खूब मस्ती किया। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान जैसे ही वो कैमरे के सामने आते है कि कैमरे पर भेड़िया का फिल्टर लगा रहता है। जिसके चलते सलमान खान देखते ही देखते भेड़िया के रूप में दिखाई देने लगते है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

    वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा, ‘भाई बने भेड़िया उन्हें काटना पड़ा। भाई के साथ बिग बॉस में बहुत अच्छा समय बिताया।’ इस वक्त उनका ये वीडियो उनके प्रशंसकों द्वारा बड़ी तेजी से लाइक किया जा रहा है। बता दें कि वरुण धवन और कृति सेनन द्वारा अभिनीत फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।