‘भेड़िया’ को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, वरुण धवन-कृति सैनन की फिल्म का इस दिन रिलीज होगा फर्स्ट लुक

    Varun Dhawan And Kriti Sanon-Starrer Bhediya First Look Unveiled On November 25 : अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बॉलीवुड की यह ऑनस्क्रीन जोड़ी बहुत जल्द अमर कौशिक (Amar Kaushik) द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। मेकर्स इस फिल्म को अप्रैल 2022 को रिलीज करने वाले है। इससे पहले ‘भेड़िया’ का टीजर रिलीज किया गया है। साथ ही इसकी भी पुष्टि की गई है कि ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक कल यानी 25 नवंबर को जारी किया जाएगा। 

    वरुण ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया कि ‘भेड़िया से कल होगी आपकी पहली मुलाकात… फिल्म का फर्स्ट लुक कल आउट #BhediyaTomorrow’ अभिनेता का यह पोस्ट उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। 40 मिनट पहले शेयर इस पोस्ट को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by BHEDIYA (@varundvn)

    आपको बता दें, फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश और आसपास के जंगलों में वास्तविक स्थानों पर हुई है। वरुण और कृति की यह फिल्म सिर्फ एक हॉरर-कॉमेडी नहीं है, बल्कि एक मॉन्स्टर-कॉमेडी है। मेकर्स ने इस फिल्म को बेहद अलग तरीके से बनाने की कोशिश की हैं। हिंदी फिल्मों में इस तरह की तकनीक का इस्तेमाल अभी तक नहीं किया गया है।