नोरा फतेही को बिकिनी में देख वरुण धवन की फूटी हंसी, फैंस के बीच वीडियो हुआ वायरल

वरुण धवन भी नोरा का ये फनी वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने हंसी वाला एक इमोजी कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया है।

    Loading

    Varun Dhawan bursts laughter after seeing Nora Fatehi in bikini, the video went viral among fans: ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। बॉलीवुड में अदाकारा ने अपने बेहतरीन डांस के जरिए अलग जगह बनाई हैं। इसके अलावा नोरा फतेही की ग्लैमरस अदाओं के भी उनके चाहनेवाले दीवाने हैं। इसी बीच अदाकारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो पर उनके फैंस भी रिएक्शन दे रहे है। और तो और नोरा फतेही का बिकिनी वीडियो देख बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे है। 

    दरअसल, अभिनेत्री नोरा फतेही सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उसमें वो एक ढीली सी फर वाली पिंक जैकेट पहनी दिखाई दी। इस वीडियो में पिछले से एक आवाज आती है और ढीले-ढाले कपड़ों के बीच अभिनेत्री जैकेट के ऊपर ही बिकिनी पहनी दिखाई देती है। इस फनी वीडियो को देखें के बाद आप भी हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे। आप भी देखें वीडियो- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

    नोरा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘खुद बिकिनी में दिखा रही हूं…’ मालूम हो कि कुछ दिनों पहले अदाकारा ने के इंटरनेशनल फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं। अभिनेता वरुण धवन भी नोरा  का ये फनी वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने हंसी वाला एक इमोजी कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया है।